Mission Mangal Teaser : दमदार है अक्षय कुमार की फिल्म का टीज़र
Mission Mangal Teaser : दमदार है अक्षय कुमार की फिल्म का टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. इसके बाद हाल ही में पहला टीज़र सामने आया है फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी और शरमन जोशी भी नजर आएंगी. फिल्म का टीजर बेहद दमदार है. खबर आ रही थी कि फिल्म में अक्षय का छोटा सा रोल देखने को मिलेगा लेकिन टीजर देखकर लग रहा है कि पूरी फिल्म में अक्षय कुमार ही छाए रहेंगे. आइये आपको भी दिखा दें. 

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक देश, एक सपना, एक इतिहास, भारत की मंगल ग्रह तक की सच्ची कहानी.’ मिशन मंगल के इस टीजर में आप देख सकते हैं कि रॉकेट स्पेस में भेजने की तैयारी की जा रही है और पूरी टीम इस मिशन को कामयाब बनाने के लिए जज्बे के साथ लगी हुई है. फिल्म के इस टीजर में पूरी कास्ट की थोड़ी थोड़ी झलक देखने को मिल रही है. इसके अलावा खबर आई थी कि फिल्म में अक्षय कुमार अहम भूमिका है. 

अक्षय कुमार एक वरिष्ठ वैज्ञानिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो कि इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के वैज्ञानिकों के एक समूह से प्रेरित होता है. फिल्म में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन किरदार निभा रहे हैं, जो कि वैज्ञानिकों की एक टीम का नेतृत्व करते हैं, जिसमें तारा शिंदे के रूप में विद्या बालन शामिल हैं. मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी. फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है. 

Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -