एक के बाद एक फ़टे 30 गैस सिलिंडर, इलाके में फैली दहशत
एक के बाद एक फ़टे 30 गैस सिलिंडर, इलाके में फैली दहशत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नगर कोतवाली क्षेत्र के कैला खेड़ा में सिलेंडर के गोदाम में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया है। यहां लगभग 30 सिलिंडर फटने की जानकारी सामने आ रही है। इस हादसे में बाइक, छोटा हाथी जलकर राख हो गए हैं। इस दौरान ब्लास्ट के कारण गोदाम का लेंटर भी गिरा और आसपास के कई घर भी इस चपेट में आए।

फ़िलहाल, सावधानी के तौर पर लोगों ने घटनास्थल से आधा किलोमीटर का एरिया खाली कराया। इससे पहले नोएडा के अंतर्गत आने वाले होशियारपुर गांव में बने टेंट गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। यहां भी आग लगने के बाद गोदाम में रखे कई गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गए। तेज धमाके के कारण होशियारपुर गांव व पड़ोस के सेक्टर 51 में रहने वाले लोगों में दहशत फ़ैल गई।

दरअसल, होशियारपुर गांव में अरुण शर्मा का हरि टेंट हाउस के नाम से गोदाम मौजूद है। यहां गोदाम को बंद कर घर चले गए थे। रात्रि लगभग 1:30 बजे गोदाम में रखे शामियाने ने आग पकड़ ली, कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और गोदाम से आग की तेज लपटें उठने लगी। इस दौरान गोदाम में रखे 2 एलपीजी गैस के सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट ब्लास्ट हो गए। धमाकों से होशियारपुर गांव और सेक्टर 51 के लोगों में दहशत फ़ैल गई। लोगों ने दमकल विभाग के कर्मियों को फोन किया मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उत्तराखंड में 30 जून के बाद लागू होगी समान नागरिक संहिता ! सीएम पुष्कर धामी ने दी जानकारी

खादी को ग्लोबल बनाने का अभियान ! PMIGP के लाभार्थियों से ग्रामोद्योग आयोग के अध्यक्ष ने की मुलाकात

'हम रुझानों में नहीं, सीधे सरकार में आते हैं..', जालंधर उपचुनाव में मिली जीत से खुश हुए सीएम केजरीवाल और मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -