सलमान ने दी थी जैकलीन को सुकेश से दूर रहने की सलाह, अब बना ली दूरी
सलमान ने दी थी जैकलीन को सुकेश से दूर रहने की सलाह, अब बना ली दूरी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल कई दिनों से अभिनेत्री 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले को लेकर चर्चा में हैं। हालाँकि अब यह बताया जा रहा है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस ने कई घंटों तक पूछताछ भी की थी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में भी थीं। जी हाँ और यही वजह है कि दिल्ली पुलिस ने 200 करोड़ रुपये के रंगदारी के मामले में एक्ट्रेस का नाम क्रॉप किया।

वहीं दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडिस ही नहीं बल्कि इस मामले में कई अदाकाराओं के नाम भी सामने आए हैं। अब इन सभी के बीच ताजा खबर यह मिल रही है कि जैकलीन फर्नांडिस का नाम जबसे मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, तभी से एक्ट्रेस खुद को अकेला फील कर रही हैं। कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का लिंक होने के बाद एक्ट्रेस से ज्यादातर दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली है। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम सलमान खान का है। सलमान खान वैसे तो हमेशा अपने दोस्तों के साथ मुश्किल से मुश्किल घड़ी में साथ रहते हैं लेकिन जैकलीन फर्नांडिस के मामले में भाईजान ने दूरी बनाना ही सही समझा।

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अब कानूनी पचड़ों में नहीं पड़ना चाहते हैं और आप तो जानते ही होंगे इस समय अभिनेता खुद भी कई अदालती मामलों से जूझ रहे हैं। खबर है सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश के साथ ना रहने की भी सलाह दी थी लेकिन एक्ट्रेस ने एक नहीं सुनी और इसी के चलते अब सलमान ने भी जैकलीन को अकेले छोड़ दिया है।

DDLJ का शाहरुख़ खान बना डिलिवरी बॉय, वीडियो वायरल

भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

पुराने वीडियो पर जमकर ट्रोल हुई काजोल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -