पुराने वीडियो पर जमकर ट्रोल हुई काजोल, जानिए क्या है मामला
पुराने वीडियो पर जमकर ट्रोल हुई काजोल, जानिए क्या है मामला
Share:

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सिलेब्स के बयान अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे है। रीसेंटली काजोल की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। जिसमे उन्होंने कुछ ऐसा बोला था जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। एक कम्यूनिटी नेटवर्क पर काजोल का यह वीडियो साझा कर दिया है। इसमें वह बोल रही हैं कि कुछ भी पहन लें, वह अमीर दिखती हैं। वह किसी भई ऐंगल से गरीब नहीं दिखतीं। इस वीडियो पर उनको काफी नेगेटिव कमेंट्स भी मिल रहे है। 

बोलीं, कुछ भी पहनूं, नहीं दिखती गरीब: अभिनेत्री काजोल करण जौहर की बहुत अच्छी दोस्त हैं। वह उनके चैट शो पर कई बार शिरकत कर चुकी है। कॉफी विद करण का सीजन 7 चल रहा है। इस दौरान काजोल का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में करण जौहर बोलते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं दिखाई दे रहा। इस पर काजोल जवाब देती हैं, मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं... मैंने घघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं। 

लोगों ने किया ट्रोल: सोशल मीडिया साझा इस वीडियो पर लोगों ने काजोल को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा है, वह अपनी पुरानी मूवीज में गरीब दिखती थी। कई लोगों ने लिखा है कि वह अपने पुराने दिन भूल गईं जब बिल्कुल अच्छी नहीं दिखाई देती। लोगों ने अंगूठी से लोग खरीदने वाले कमेंट को भी गलत बताया है। एक यूजर ने काजोल को घमंडी भी बोला है। 

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्वरा भास्कर की फिल्म, IMDb पर महज 1.1 रेटिंग

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -