DDLJ का शाहरुख़ खान बना डिलिवरी बॉय, वीडियो वायरल
DDLJ का शाहरुख़ खान बना डिलिवरी बॉय, वीडियो वायरल
Share:

आजकल डिलिवरी ऐप्स ने लोगों के जीवन को बहुत आसान बना दिया है। जी हाँ और आज के समय में कहीं भी बैठे-बैठे लोग अपनी जरूरत का सामान ऑर्डर करते हैं और थोड़ी ही देर में डिलिवरी पार्टनर लोगों के दरवाजे पर पहुंच जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक जानेमाने स्टार्टअप डुंजो के डिलिवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने वाले उसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके लोग डिलिवरी बॉय की तुलना दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म के शाहरुख खान से कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिखता है कि ट्रेन प्लेटफॉर्म से छूट रही है और एक कस्टमर गेट पर खड़ी होकर हाथ लहराती है। वहीँ पीछे से डिलिवरी बॉय पैकेट लेकर दौड़ता है और फिर वह पैकेट ग्राहक को पकड़ाने में कामयाब हो जाता है। इस दौरान डिलिवरी बॉय की टीशर्ट पर पीछे डुन्जो लिखा हुआ है और आपको यह भी बता दें कि डुन्जो कई शहरों में ग्रोसरी, खाना और अन्य जरूरतों का सामान डिलिवरी करने वाला स्टार्टअप है। फिलहाल इस वीडियो को स्लोमोशन में शेयर किया गया है और बैकग्राउंड में डीडीएलजे का गाना भी लगा दिया गया है। जी हाँ, ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो साझा करते हुए शाहरुख खान को टैग किया।

वहीँ कई लोग हैं जो फिल्म स्टार को भी इस वीडियो में टैग कर रहे हैं। वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि कंपनी का यह एक मार्केटिंग स्टंट है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस वीडियो का लोकेशन नहीं पता चला है। हालांकि बताया जा रहा है कि कर्नाटक के किसी स्टेशन का यह वीडियो है।

शर्मनाक! कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर गाड़ी से घसीटता दिखा डॉक्टर, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

हल्दी से लेकर मेहँदी तक के फंक्शन में बेस्ट रहेंगी ये हेयर स्टाइल

इस गाँव में होती है 30 लाख सांपों की खेती, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -