रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग सलमान ने की धान की खेती, वायरल हो रहा वीडियो
रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग सलमान ने की धान की खेती, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

सलमान खान आजकल अपने खेती वाले अंदाज के लिए चर्चाओं में हैं. जी दरअसल आजकल वह किसान बने हुए हैं और खेती करते दिखाई दे रहे हैं. आप जानते ही होंगे इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और आए दिन उन्हें उनके फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में अब उनका नया वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान अपने फार्म पर चावल की फसल उगाई करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वह अपने कुछ दोस्तों और वर्कर्स के साथ धान बोते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो में सबसे ख़ास है कि इसमें सलमान खान के साथ उनकी कथिक गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी हैं. वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, ''चावल की बुआई खत्म.'' आप जानते ही होंगे काफी समय से सलमान अपने फार्म पर खेती कर रहे हैं. वहीं इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो उन्हें शेयर करते हुए देखा जा रहा है.

बीते दिनों भी सलमान ने एक वीडियो शेयर किया था उसमे वह ट्रेक्टर चलाते नजर आए थे. उस दौरान अपने बेहतरीन वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'फार्मिंग'. वहीं इससे ठीक पहले भी सलमान खान खेत में काम करते हुए दिखाई दिए हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी और उस तस्वीर में सलमान खान कीचड़ में लथपथ बैठे हुए हैं. उस तस्वीर के कारण वह ट्रोल भी हुए थे.

नेपोटिज्म पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, किये चौकाने वाले खुलासे

जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में

तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -