वाराणसी से शुरू करेंगे सलमान-आलिया इस फिल्म की शूटिंग!
वाराणसी से शुरू करेंगे सलमान-आलिया इस फिल्म की शूटिंग!
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्मों का इंतजार तो फैन्स को बेसब्री से रहता ही है. ऐसे ही सलमान की अगली फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.इसके अलावा वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म में भी काम कर रहे हैं. सलमान खान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

बता दें, इस आने वाली फिल्म का नाम है ‘इंशाअल्लाह’, इसमें सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आने वाली हैं. पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर बताया गया कि इसकी शूटिंग फ्लोरिडा ,ऑरलैंडो से शुरू होगी, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स आ रहीं हैं कि ‘इंशाअल्लाह’ के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग वाराणसी में होगी, उसके बाद फिल्म की टीम फ्लोरिडा के लिए निकलेगी.वहीँ हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग वहीँ पर खत्म की है. 

दरअसल ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर बताया कि अगस्त में इंशाल्लाह की शूटिंग वाराणसी से शुरू होगी, वहीं कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को ट्विटर से डिलीट कर दिया. बता दें कि फिल्म मेकर्स की तरफ से अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. कुछ समय पर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लाइन प्रोड्यूसर चिन्मय पंडित ने बताया था कि ‘भंसाली सर वाराणसी आए थे और इसके अलावा उन्होंने हरिद्वार, ऋषिकेश और उतरकाशी में कुछ लोकेशन भी देखें हैं.’ हो सकता है फिल्म वाराणसी से ही शुरू की जाये.

कुछ इस तरह नजर आया सलमान का कुत्ता, देखते ही रह गए सुपरस्टार

दबंग 3 में यह एक्टर निभाएगा चुलबुल पांडेय के पिता का किरदार

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -