दबंग 3 में यह एक्टर निभाएगा चुलबुल पांडेय के पिता का किरदार
दबंग 3 में यह एक्टर निभाएगा चुलबुल पांडेय के पिता का किरदार
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग जिस दिन से शुरू हुई है, उसी दिन से इसको लेकर खबरों का बाजार गर्म है. इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में फिल्म के सेट से सामने आने वाली तस्वीरें और वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं और माना जा रहा है कि एक बार फिर से चुलबुल पांडे का जलवा बॉक्स ऑफिस पर छाया रहेगा. जी हाँ, वहीं 'दबंग 3' जब से शुरू हुई है, तब से हर कोई यह सवाल पूछ रहा है कि इसमें विनोद खन्ना का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा ?

 

आप सभी को बता दें कि विनोद खन्ना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और खबरें बीते दिनों यह आईं थीं कि इस किरदार में धरम पाजी दिखाई दे सकते हैं, जो सलमान खान को खूब पसंद भी करते हैं. वहीं अब खबरें हैं कि विनोद खन्ना के छोटे भाई प्रमोद खन्ना फिल्म में नजर आएँगे. जी हाँ, सलमान खान ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि विनोद खन्ना के छोटे भाई प्रमोद खन्ना फिल्म 'दबंग 3' में उनके पिता के रूप में दिखेंगे. आप देख सकते हैं सलमान खान ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं.

वहीं फिल्म 'दबंग 3' की कहानी को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि यह दर्शकों को बताएगी कि चुलबुल पांडे आखिरकार चुलबुल पांडे बना कैसे है ? जी हाँ, वैसे अब तक मेकर्स ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है. 'दबंग' सीरीज के तीसरे भाग को इस बार प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे, जो भाईजान की 'वांटेड' को डायरेक्ट कर चुके हैं और उस फिल्म ने भी खूब कमाई की थी.

स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम

DEMI ने फैंस को दिखाया सेक्सी अवतार, आप भी करें हुस्न का दीदार

इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -