'रेस 3' से पहले सलमान के इस ट्रेलर ने मचाया धमाल
'रेस 3' से पहले सलमान के इस ट्रेलर ने मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुटे रहते हैं. जहाँ वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' से जुड़े अपडेट अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से प्रशंसकों के साथ साझा करते है तो वहीँ वो अपने सोशल मीडिया पेज से स्पोंसरशिप पोस्ट भी पब्लिश करते हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपना के नया वीडियो अपने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला है. जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. 

दरअसल इस वीडियो में सलमान खान अपने पैड स्पोंसर अप्पी फ़िज़्ज़ का विज्ञापन शेयर किया है जिसमें सलमान खान काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं. इस विज्ञापन में वो एक जबरदस्त डायलॉग बोल रहे हैं. सलमान इस वीडियो में बोलते हैं कि मैं लाइफ में एक चीज़ मानकर चलता हूँ, चाहे अच्छी हो या बुरी पर लाइफ काफी फ्लैट नहीं होना चाहिए. इस वीडियो सलमान 10 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया था जिसे अब तक 1.9 मिलियन बार देखा जा चूका है.

बता दें कि फ़िलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में व्यस्त हैं, फिल्म की सारी शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही इसका ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नाडीज  और डेजी शाह नज़र आएँगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है और फिल्म ऐसी साल ईद के मौके 15 जून को रिलीज़ की जाएगी.

ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान

अदा शर्मा अपनी इस अदा से सोशल मीडिया पर ढहा रही हैं कहर

फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -