अदा शर्मा अपनी इस अदा से सोशल मीडिया पर ढहा रही हैं कहर
अदा शर्मा अपनी इस अदा से सोशल मीडिया पर ढहा रही हैं कहर
Share:

बॉलीवुड से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर पहचाने जाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है और आयेदिन वो अपने कुछ न कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसको के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया कहर ढहा रहा है. उनके प्रशंसक इसको काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस फोटोशूट में अदा की अदाएं काफी सेक्सी लग रही हैं और वो बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं. उनके इस फोटोशूट को करीब 75 हज़ार से ज्यादाबार देखा जा चूका है. बता दें कि अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 1920 से की थी. इसके बाद अदा कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार अदा शर्मा विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो 2' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में नज़र आयी थीं. अदा ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साउथ रॉक स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'सन ऑफ़ सत्यमूर्त' में भी स्क्रीन शेयर किया था.

अदा शर्मा जल्द ही तमिल एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म 'चार्ली चैप्लिन 2' में नज़र आएँगी. यह फिल्म साल 2002 में प्रभु देवा की फिल्म  'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है. यह एक कॉमेडी डांस थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

 

फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

यूट्यूब पर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का म्यूजिक लॉन्च

सोनम कपूर के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ग्रैंड मस्ती,देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -