ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान
ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान आईपीएल सीजन 11 में अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाईट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए इस बार कम टाइम निकल पा रहे हैं. दरअसल शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं पर वो आज होने वाले मुंबई इंडियन के साथ कोलकाता नाईट राइडर्स के मुकाबले को देखने कोलकता पहुंच गए हैं. घर से निकलते वक़्त शाहरुख ने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में शाहरुख़ खान अपनी गाडी में बैठे नज़र रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी टीम के लोगो वाली वाइट टीशर्ट पहनी हुई और साथ ब्लू साइनिंग वाला सनग्लास पहना हुआ है. बता दें कि यह मुताबाला कोलकता के इडेन गार्डर स्टेडियम में होने वाला है. 

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात तक शाहरुख़ खान ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान के साथ खूब मस्ती की थी और उनका डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हो. बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो एक बौने का किरदार निभाते नज़र आएंगे. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आएँगी. फिल्म को इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

यूट्यूब पर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का म्यूजिक लॉन्च

सोनम कपूर के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ग्रैंड मस्ती,देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -