इस बार सलमान खान नहीं बल्कि बॉलीवुड का ये कपल देगा ईद पार्टी

आज दुनिया भर ईद-उल-फितर (Eid al-Fitr) का त्योहार मनाया जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड गलियारों में भी ईद की धूम देखने को मिलती है और इस साल भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल फिल्मी गलियारों में सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी खास पार्टियों में से एक होती है हालाँकि इस बार ऐसा नहीं होने वाला है। जी हाँ, इस साल सलमान खान ईद पार्टी अपने घर पर होस्ट नहीं कर रहे हैं बल्कि बहन अर्पिता और जीजा आयुष के घर पर हो रही है।

बताया जा रहा है इस साल सलमान खान की ईद पार्टी वह खुद होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उनके लिए यह पार्टी उनकी छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके हसबैंड आयुष शर्मा (Ayush Sharma) अपने घर पर देंगे। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि यह पार्टी हर साल की तरह सितारों से खचाखच भरी रहने वाली है। बताया जा रहा है इस बार सलमान ने अपनी यह पार्टी अर्पिता और आयुष को करने का मौका दिया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक खान परिवार ने फैसला लिया है कि इस बार वह गैलेक्सी अपार्टमेंट में ये त्योहार नहीं मनाएंगे, बल्कि वह अर्पिता और आयुष के घर जाएंगे।

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि इस पार्टी में पूरी खान फैमिली के अलावा सलमान के सभी क्लोज फ्रेंड्स भी इन्वाइटेड होंगे। कहा जा रहा है इस पार्टी के लिए अर्पिता और आयुष ने गेस्ट को इन्वाइट कर दिया है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो सलमान खान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है। इसके अलावा सलमान खान साजिद नाडियावाला की अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आने वाले हैं।

ईद के दिन दिखना है सबसे खास तो इन अभिनेत्रियों के लुक को करें कॉपी

महकाल मंदिर में रॉड से दर्शनार्थियो को मारने लगा शफीक शाह, पकड़ा गया तो लगाए 'अल्लाह हू अकबर' के नारे

ईद-उल-फितर के कारण, 3 मई को शेयर बाजार बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -