ईद के दिन दिखना है सबसे खास तो इन अभिनेत्रियों के लुक को करें कॉपी
ईद के दिन दिखना है सबसे खास तो इन अभिनेत्रियों के लुक को करें कॉपी
Share:

आज ईद का त्यौहार है। ऐसे में अगर आप इस पर्व के दिन सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो इन लुक्स को ट्राय कर सकती हैं। जी दरअसल ईद के खास मौके पर आउटफिट भी खास होना चाहिए। ऐसे में आप अगर ट्रेडिशनल के साथ कुछ ट्रेंडी पहनना चाहती हैं तो जन्नत जुबैर की तरह इस तरह की एथनिक ड्रेस पहन सकती हैं। आप लहंगे के साथ शॉर्ट फ्रॉक और उसपर मैचिंग दुपट्टा पहन सकती है जो इस ईद पर सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं।

* आप अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग जूलरी कैरी करना ना भूलें। आप लाइट मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल के साथ अच्छी दिख सकती हैं।


* ईद की पार्टी में अगर आप स्टाइलिश दिखने के साथ ग्लैमरस लुक भी चाहती हैं तो इस तरह की सीक्वेंस साड़ी पहन सकती हैं। सीक्वेंस साड़ी का इस समय काफी क्रेज है। जी हाँ और सीक्वेंस साड़ी कई सेलिब्रिटीज की पहली पसंद बन चुकी है। ऐसे में ईद पर आप इसे पहनकर अलग दिख सकती हैं।


* आज के समय में लड़कियों को इंडोवेस्टर्न पहनने का शौक होता है। वहीं एथनिक से हटकर कुछ फ्यूजन आउटफिट ट्राई करना चाहती हैं, तो कृति सेनन की तरह इस ईद पर स्टाइलिश इंडोवेस्टर्न आउटफिट कैरी कर सकती हैं। 

* अगर शादी के बाद अगर ये आपकी पहली ईद  है तो आप वर्क वाला लहंगा शॉर्ट कुर्ती के साथ टीमअप कर सकती हैं। इसी के साथ हैवी बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी करें। आप हिना खान की तरह स्टाइलिश मांग पट्टी भी पहन सकती हैं।

* आप हुमा कुरैशी की तरह लाइट कलर का सिंपल अनारकली सूट पहन सकती हैं। जी हाँ और इसी के साथ बेहतरीन मेकअप, ओपन हेयर और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को फाइनल टच दे सकती हैं। 

* ईद लुक को अगर आप सिंपल और क्लासी रखना चाहती हैं, तो जाह्नवी कपूर से आईडिया ले सकती हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें

ईद के दिन भी नहीं मानें कट्टरपंथी, नमाज़ के बाद सुरक्षाबलों पर किया पथराव

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -