Share:
महकाल मंदिर में रॉड से दर्शनार्थियो को मारने लगा शफीक शाह, पकड़ा गया तो लगाए 'अल्लाह हू अकबर' के नारे
महकाल मंदिर में रॉड से दर्शनार्थियो को मारने लगा शफीक शाह, पकड़ा गया तो लगाए 'अल्लाह हू अकबर' के नारे

उज्जैन: उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल मंदिर में बीते सोमवार की देर शाम उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब भोपाल के आरिफ नगर के रहने वाला 26 साल का मुस्लिम युवक शफीक शाह मंदिर के फैसिलिटी सेंटर तक पहुंच गया। जी हाँ और मंदिर की एक कर्मचारी ज्योति चौहान का कहना है कि मंदिर विस्तारीकरण के कार्य में लगी एक मजदूर महिला राजू बाई पानी भरने आई और उसने बताया कि एक आदमी वहां खडा होकर लोहे के रॉड से दर्शनार्थियो को मार रहा है। इस मामले में राजू बाई ने बतााया, 'मैं एक भैया के साथ गई तो टोपी पहने एक मुस्लिम युवक था।

जिससे पूछा क्यो मार रहा किसी को लग जाएगी तो वो जवाब देने के बजाय ॐ नमः शिवाय का जाप करने लगा और महिला राजू बाई पर पानी डाल थूक दिया और कहने लगा में महाकाल भक्त हु मुझे दर्शन करना है। हिन्दू मुस्लिम की शादी करवाऊंगा मुझे दर्शन नहीं करने दिए जा रहे। जिसके बाद लोगों की मदद से उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।' कहा जा रहा है युवक शफीक शाह का कहना है कि वह भोपाल के आरिफ नगर का रहने वाला है। 2 दिन से उज्जैन में है और बाबा महाकाल के प्रति उसकी आस्था है। वह कल मस्जिद में रुका था और उसके बाद आज मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बजरंग दल के जिला सह संयोजक अंकित चौबे ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'महाकाल मंदिर में हमेशा से मुस्लिम समुदाय अंदर प्रवेश करता रहा है, अगर इतनी दिलचस्पी है बाबा महाकाल से तो धर्म परिवर्तन कर लें। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि मंदिर विस्तारीकरण का कार्य चल रहा है, महिलाये यहां काम रही हैं, परिसर में एक अज्ञात मुस्लिम कैसे अंदर पहुंचा?' इसके अलावा उन्होंने यह भी मांग की है कि यहां के सीसीटीवी फुटेज को देख कर उसे सार्वजनिक किया जाए। इस तरह की हरकत एक बार नहीं कई बार मंदिर में हो चुकी है।

इसके अलावा अंकित चौबे नाम के एक शख्स ने बताया कि 'जब इसको पकड़ कर आसपास के लोग ले थाने जाने लगे तो इसने 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाए और कहने लगा कि मैं हिंदू और मुस्लिम की शादी करवाना चाहता हूं।' वहीं दूसरी तरफ युवक को थाने पर ले जाकर उसके खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। इस मामले के बारे में थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि 'युवक पर महिला कर्मचारी ने जो आरोप लगाए है उस आधार पर अभी थाने पर है। परिजनों को भी सूचना देकर बुलवाया गया है, यदि फरियादी महिला शिकायत दर्ज करवाती है तो युवक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया जाएगा'। इस समय युवक से पूछताछ की जा रही है।

स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर फहराया इस्लामिक झंडा, भड़का दंगा और इंटरनेट बंद

ईद से पहले हाथों पर सजा लें यह सबसे आकर्षक डिजाइन वाली मेहंदी

अगर इस तरह से ईद पर अदा करेंगे नमाज तो जमकर बरसेगी अल्लाह की रहमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -