#MeToo : नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट, भड़क उठीं तनुश्री
#MeToo : नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट, भड़क उठीं तनुश्री
Share:

साल 2018 के मध्य में बॉलीवुड में शुरू हुए मीटू मूवमेंट में एक्टर नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है. जांच में नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में B समरी रिपोर्ट फाइल की है. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो सेक्सुअल हैरासमेंट के तनुश्री दत्ता के आरोपों को लेकर पहली नजर में नाना के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिल सके हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, फ़िलहाल मीटू केस में पुलिस ने नाना के खिलाफ केस की फाइल बंद कर दी हैं. वहीं पुलिस की तरफ से नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने की खबर पिछले एक दो दिन से आ रही थी, इसके बाद तनुश्री दत्ता ने कहा था कि ये खबर झूठी है. नाना पाटेकर की पीआर टीम की तरफ से इसे फैलाया जा रहा है. 

खास बात यह है कि नाना पाटेकर के लिए बड़ी राहत लेकर जहां यह खबर आई है, तो वहीं झूठे आरोपों को लेकर तनुश्री दत्ता की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. तनुश्री ने पिछले साल शिकायत दर्ज करवाई थी कि नाना पाटेकर ने फिल्म Horn OK Pleasss के सेट पर उनके साथ बदसलूकी की थी. तनुश्री का आरोप था कि एक गाने को शूट करते वक्त नाना पाटेकर जबरदस्ती खुद को थोप रहे थे और इंटीमेट स्टेप्स के लिए वे उन पर दबाव डाल रहे थे. ये गाना कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के डांस डायरेक्शन में शूट हो रहा था. बाद में ये गाना तनुश्री ने छोड़ दिया था और उनकी जगह राखी सावंत को इसके लिए लिया गया था. 

अमिताभ बच्चन के कायल है सलमान खान, कहा- मैं सुधारना चाहता हूँ अपनी एक्टिंग

38 की उम्र में स्टूडेंट क्यों बने शाहिद ? मिला यह शानदार जवाब

आपके फादर्स डे को स्पेशल बना देंगे बॉलीवुड के यह सांग्स

आयुष्मान बोले मैं नए दौर का अमिताभ बच्चन, इस तरह से दे रहे गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -