VIDEO : जब एयरपोर्ट पर मिलें शक्ति कपूर और युवराज सिंह, फेमस डायलॉग वायरल
VIDEO : जब एयरपोर्ट पर मिलें शक्ति कपूर और युवराज सिंह, फेमस डायलॉग वायरल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट ये संन्यास ले लिया है और इसके बाद से ही वो लगातार खबरों में चल रहे हैं. क्रिकटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक सभी ने युवराज के इस डिसीजन पर अपने-अपने तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त  किया है. फैमिली से लेकर दोस्तों तक और पूरा देश युवराज सिंह के साथ खड़े नजर आया और इसी बीच युवराज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के साथ एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि युवराज सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को फरवरी में पोस्ट किया था, जिसमें वो शक्ति कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. शक्ति कपूर युवराज को इस वीडियो में कहते हैं कि वो उनकी उसी पारी का इंतजार कर रहे हैं जिसमें वो फिर से 6 बॉल पर 6 छक्के लगाएंगे. साथ ही इसके बाद युवराज कहते हैं कि शक्ति अपनी फिल्म का फेमस डायलॉग बोलकर सुनाएं तो शक्ति कहते हैं... आऊ लोलिता. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 17 साल के लंबे और कामयाब करियर के बाद युवराज सिंह ने सोमवार को संन्यास ले लिया गया था. 37 वर्षीय युवराज सिंह द्वारा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया गया है. युवराज के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने से लेकर विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने जैसी शानदार उपलब्धियां शामिल हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -