संजू बाबा के बाद सलमान खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
संजू बाबा के बाद सलमान खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते कई स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में रणबीर से लेकर संजय लीला भंसाली तक शामिल है। वैसे इससे बचने के लिए अब स्टार्स कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें अभिनेता कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दिए थे। अब संजू बाबा के बाद सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। जी दरअसल सलमान ने बीते कल ही मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोविडशील्ड वैक्सीन का पहला डोज लिया है।

केवल यही नहीं बल्कि सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस बारे में जानकारी भी दी है। जानकारी में उन्होंने बताया है आज उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। आप देख सकते हैं सलमान खान ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आज मैंने वैक्सीन का पहला डोज लिया है।' जी दरअसल सलमान खान की कई फोटो लीलावती अस्पताल के बाहर से सामने आई हैं, जिनमें अभिनेता को अस्पताल के अंदर जाते हुए देखा जा रहा है।

आप सभी देख सकते हैं भाईजान की ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी दिखाई देंगे।

देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में सामने आए 53000 केस

दिसंबर तक जारी रहेगा किसान आंदोलन, टिकैत बोले- हम गर्मी से डरने वाले नहीं।।।

जानिए MP के 7 शहरों में लॉकडाउन के दौरान क्या रहेगी व्यवस्था?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -