Video: फोटोग्राफर पर जमकर भड़कें सलमान खान, कहा- 'बैन कर दो मुझको....'!
Video: फोटोग्राफर पर जमकर भड़कें सलमान खान, कहा- 'बैन कर दो मुझको....'!
Share:

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 का सभी को इंतज़ार है और बीते दिनों इस शो के लॉन्च इवेंट में सुपरस्टार सलमान खान फोटोग्राफर पर नाराज हो गए. जी दरअसल मुंबई में बीते सोमवार को बिग बॉस के लॉन्च इवेंट में मीडिया बहुत धड़ल्ले से पहुंची और फोटोग्राफर्स लगातार सलमान की तस्वीरें खींच रहे थे, जिससे उन्हें अपना काम करने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में इस वाकये पर सलमान भड़क गए. वहीं अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

जी हाँ, इस वायरल वीडियो में सलमान ये कहते नजर आ रहे हैं कि ''मेरी वजह से इनको बहुत परेशानी होती है ना फिर तो बैन ही कर देना चाहिए मुझको.'' इसी के साथ सलमान पीछे की तरफ जाते हुए और गुस्से वाले एक्सप्रेशन्स के साथ नजर आ रहे हैं और लोग वीडियो में लगातार उनकी तस्वीरें खींचते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस बीच अनाउंसर कहता है कि ''यदि इसी तरह चलता रहा तो शो आगे कैसे बढ़ेगा. सभी को फोटो खींचने का मौका मिलेगा, ये मेरा वादा है.''

वहीं सलमान खान भीड़ पर गुस्सा करते हुए फोटो खींचने के लिए ये कहते नजर आते हैं- ''ले ले भाई ले ले. और वह अपना काम छोड़कर चुपचाप खड़े हो जाते हैं और लोगों को तस्वीरें लेने देते हैं.'' आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 के लॉन्च इवेंट में सलमान खान मुंबई मेट्रो से पहुंचे थे और लॉन्च इवेंट में सलमान खान ढोल पर नाचे और शुरुआत काफी धमाकेदार रही. वैसे अब यह देखना होगा कि बिग बॉस का आने वाला सीजन कैसा होने वाला है...?

Bigg Boss 13: आपने शायद ही देखा होगा इतना आलीशान महल, घर की तस्वीरे हुई लीक

वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी नहीं सुधरे मधुरिमा-विशाल, फिर हुई जमकर लड़ाई!

रात के अँधेरे में नाइटी पहनकर हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -