रात के अँधेरे में ऐसी ड्रेस पहनकर हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लगा दी आग
रात के अँधेरे में ऐसी ड्रेस पहनकर हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लगा दी आग
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने सुंदर अंदाज के लिए जानी जाती है. ऐसे में जब से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के फैसला लिया है तब से वो बहुत ज्यादा ही सुंदर होती दिखाई दे रही है. जी हाँ, हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती नजर आ रही है और इस बार उन्होंने आग लगा दी है. वहीं अभी कुछ घंटो पहले हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी सुंदर तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस समय वो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इन ताजा तस्वीरों में हिना खान ब्लैक नाइटी में बेहद क्यूट नजर आ रही है और उनका लुक दिल को छूने वाला है. आप सभी को बता दें कि हिना खान ने ब्लैक नाइटी पहन कई पोज देते हुए अपना क्यूट फोटोशूट करवाया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Throw me to the wolves and I will come back leading the pack #Mood आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं आप देख सकते हैं उनकी हर तस्वीर सुंदर लग रही है.

आप देख सकते हैं हिना खान के फॉलोअर्स उनके फैशन स्टाइलिश को हमेशा ही पसंद करते है और इसी कारण उनकी यह तस्वीरें सभी को भा रहीं हैं. हिना अपने सुंदर और सुंदर फिगर को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और उनका सुंदर अंदाज सभी को साफ़ नजर आता है. वैसे सामने आई इन ताजा तस्वीरों में हिना खान का कॉन्फिडेंस देखने लायक है. जो आप देख सकते हैं.

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

कोमोलिका के लिए एकता कपूर को मिल ही गया नया चेहरा, नाम सुनकर लगेगा झटका

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -