शादी को लेकर सलमान खान ने अरबाज को दी थी ये सलाह
शादी को लेकर सलमान खान ने अरबाज को दी थी ये सलाह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अरबाज खान ने बीते वर्ष दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। दोनों की शादी प्राइवेटली हुई जिसमें केवल परिवार वाले एवं करीबी दोस्त ही सम्मिलित थे। दोनों की ऐसे अचानक शादी से प्रशंसक भी हैरान हो गए थे। दोनों के बीच 22 वर्षों का फासला भी है जिसपर बहुत चर्चा भी हुई। अब खबर आ रही है कि अरबाज की दोनों बहनें अलवीरा अग्निहोत्री एवं अरपिता खान शर्मा को शूरा पसंद नहीं थीं। इतना ही नहीं सलमान खान ने फिर अरबाज को शादी को लेकर दोबारा सोचने तक को कहा था।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जिस कारण खान परिवार खुश नहीं था वो था शूरा का पास्ट। शूरा की इससे पहले एक शादी हुई थी इंटीरियर डिजाइनर से और उससे उनकी एक बेटी भी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शूरा की बेटी उनके पास है एवं वह उसे अपने पिता से मिलने भी नहीं देती हैं। शूरा के पास्ट को लेकर घर वालों को जानकारी नहीं थी तथा जब उन्हें पता चला तो सब बहुत दुखी हुए। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने अरबाज को शादी से पहले दोबारा सोचने तक को कहा था। हालांकि अरबाज ने अपना निर्णय ले लिया था जिसके पश्चात् परिवार वाले भी उनकी शादी में पहुंचे। हाल ही में मीडिया से चर्चा करते हुए अरबाज ने बताया था कि कैसे वह शूरा से फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मिले जिसे वह प्रोड्यूस कर रहे थे। इस फिल्म में रवीना टंडन लीड रोल में हैं। शूरा, रवीना की मेकअप आर्टिस्ट थीं। 

अरबाज ने बताया कि शूरा, रवीना के साथ 7-8 वर्षों से काम कर रही हैं। हालांकि पटना शुक्ला से पहले उन्होंने ना कभी शूरा के बारे में सुना और ना उनसे मिले। अरबाज ने आगे बताया कि पटना शुक्ला के सेट पर मिलने के कई वक़्त पश्चात् दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। सेट पर पहले दोनों के बीच कम ही बात होती थी। फिर दोनों कई बार मिले और जब फिल्म की रैप पार्टी थी तब दोनों का मिलना अधिक शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि जब तक सबको दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला तब तक दोनों को 1 वर्ष हो गया था डेट करते हुए।

'अगर कुछ भी हुआ तो भारत बचाने आएगा ना कि अमेरिका', बोले अक्षय कुमार

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, फैंस हुए परेशान

पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -