'अगर कुछ भी हुआ तो भारत बचाने आएगा ना कि अमेरिका', बोले अक्षय कुमार
'अगर कुछ भी हुआ तो भारत बचाने आएगा ना कि अमेरिका', बोले अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के माध्यम से दोनों पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। प्रशंसक दोनों एक्टर्स को साथ में एक्शन करते देखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि दोनों ही एक्शन स्टार्स हैं। फिलहाल दोनों फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा अब तक हमने देखा है कि कहीं भी कोई समस्या आती है तो हम अमेरिका से सहायता मांगते हैं, मगर अब वह चाहते हैं कि कुछ भी परेशानी हो तो भारत आगे आए।

अक्षय कुमार ने कहा, 'हम बचपन से फिल्म देख रहे हैं तथा हमें ऐसा दिखाया गया है कि यदि आतंकी हमला होता है  तो अमेरिका बचाने आता है क्योंकि हमने हॉलीवुड फिल्मों में ऐसा देखा है। कोई भी अटैक होता है तो अमेरिका बचाने आता है। मैं इसे बदलना चाहता हूं। यदि कुछ भी हुआ तो भारत बचाने आएगा। बस यही मैं करना चाहता हूं तथा मैं सरकार से यही रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि हमारे सैनिकों को भी मौका दें।' वहीं टाइगर बोलते हैं, 'हमारे प्रधान मंत्री जी को शुक्रिया और लीडर्स को। यह बोलना सही है कि भारत सुपरपावर है तथा वर्ल्ड के टॉप 2-3 देशों में से है तो मैं भारतीय होने पर गर्व हूं एवं गर्व के साथ अपने देश को रिप्रेजेंट करने वाला हूं।' इसके चलते अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि जब उन्हें स्क्रिप्ट मिली सबसे पहली चीज उसमें लिखी थी एक्शन और कॉमेडी। दोनों ही चीजें मुझे पसंद है। मुझे लगा कि मैं बिना स्क्रिप्ट पढ़े हां बोल दूं, मगर फिर मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो वो और मजेदार थी। यह पूरी मजेदार फिल्म है। काफी वक़्त पश्चात् मुझे एक्शन करने का अवसर मिलेगा वो भी टाइगर के साथ।

वहीं टाइगर ने कहा, 'सबसे अच्छी बात मेरे लिए यह थी ओरिजनल एक्शन हीरो, हमारे स्वयं के टॉम क्रूज(अक्षय कुमार) के साथ काम करने का। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और उन्हें इतनी पर्सनली एवं क्लोजली जानकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे लगा था कि मुझे जल्दी उठना पढ़ेगा। मैं वैसे 6-6.30 बजे उठता हूं, मगर अक्षय सर 4.30 बजे उठते हैं। मुझे अक्षय सर की कॉल आती थी तथा हम फिर साथ में एक्सरसाइज करते थे शूट से पहले।' इसके चलते अक्षय कुमार ने बताया कि दोनों ने पूरी फिल्म में अपने स्टंट्स स्वयं किए हैं और बहुत कम VFX का उपयोग हुआ है। वह बोले, हमने अबु धाबी, जोर्डन, स्कॉटलैंड, ग्लासगो एवं यूके में शूटिंग की थी। इस फिल्म में मैंने अपना बार हाई किया एवं टाइगर ने अपना। मुझे टाइगर से बहुत कुछ सीखने का अवसर प्राप्त हुआ तथा वह बहुत प्रोफेशनल हैं। मैंने उन्हें वॉर्म अप, स्ट्रेचिंग करते देखा है हर स्टंट से पहले।

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, फैंस हुए परेशान

पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा

इंटरनेट पर छाया सारा अली खान का साड़ी लुक, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -