बाप्पा ने बुलाया और में दौड़ा चला आया, सलमान खान
बाप्पा ने बुलाया और में दौड़ा चला आया, सलमान खान
Share:

हिन्दू धर्म में गणेश चतुर्थी की बहुत मान्यता है इस दिन को भगवान गणेश के जन्म दिवस के तौर पर मनाया जाता है. गणेश चतुर्थी महोत्सव आज 25 अगस्त को देशभर में उत्साह के साथ में मनाया जा रहा है. इस दिन भगवान गणेश को बड़ी धूम धाम और गाजे बाजे के साथ इनकी स्थापना की जाती है. इस बार गणेशोत्सव 10 दिन का ना होकर, 11 दिनों का होगा. वैसे भी गणेश उत्सव की हर बार धूम रहती है जिससे हमारा बॉलीवुड भी अछूता नहीं है.

सलमान खान हो या फिर अक्षय कुमार हर बॉलीवुड स्टार गणपति बाप्पा को अपने घर में विराजमान करते है. लेकिन अबकी बार शायद सलमान खान के घर में गणपति बप्पा स्थापित नहीं होंगे. सलमान ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं. फ़िल्म की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है. इस बीच गुरुवार को सलमान शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौट आये हैं. गुरुवार को सलमान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए. उनके साथ उनकी दोनों बहनें अलविरा और अर्पिता भी थीं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को गणेश चतुर्थी की धूम मचने वाली है. इसी महोत्सव का हिस्सा बनने सलमान मुंबई लौटे हैं. सलमान पिछले कई साल से बांद्रा स्थित अपने घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' में गणपति की स्थापना करते आ रहे हैं. लेकिन, इस बार ख़बर है कि सलमान के घर में गणपति की स्थापना नहीं होकर उनकी बहन अर्पिता के यहां होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -