इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल
इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में महिलाओ से सम्बंधित मुद्दों पर बनी फिल्म के जरिये अपनी पहचान बना रही है अभिनेत्री 'तापसी पन्नू'. 'पिंक' मूवी से लाइमलाइट में आई तापसी पन्नू हर फिल्म में अलग तरह का किरदार निभाकर अपने फैंस के दिलो को छू लेती है. कभी रोमेंटिक फिल्म, कभी कोई सीरियस मेटर पर आधारित फिल्म और कभी कॉमेडी हर तरह के रोल बखूभी निभाती है यह एक्ट्रेस.

जल्द ही तापसी की अगली फिल्म जुड़वाँ-2 आने वाली है. कुछ दिनों पहले जुड़वाँ-2 का ट्रेलर भी लांच हो गया है जिसमे तापसी स्विमसूट पहनी नजर आ रही है. इस स्विमसूट को लेकर सुनने में आया है की तापसी ने दीपिका और कटरीना को कॉपी किया है. दरअसल पहले भी दीपिका और कटरीना इसी तरह के स्विमसूट में नजर आई थी.

दीपिका ने ऐसा ही स्विमसूट एक फोटोशूट के लिए पहना था. उन्होंने मैगज़ीन के कवर फोटोशूट के लिए ऐसा ही स्विमसूट साल 2012 में पहना था. वही साल 2014 में आई फिल्म 'बैंग-बैंग' में कटरीना ने भी ऐसा ही स्विमसूट पहना था हालाँकि उसका कलर अलग था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैदी बैंड: अंडरट्रायल कैदियों की कहानी है 'कैदी बैंड'

'दिलजीत का बॉलीवुड करियर खत्म' इस रिपोर्ट पर दिलजीत ने दिया मुँहतोड़ जवाब

इतनी बड़ी स्टार 'श्रीदेवी' झाड़ियों के पीछे करती थी कपड़े चेंज...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -