क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....
क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....
Share:

बॉलीवुड के किसिंग किंग यानी 'इमरान हाशमी' ने फिल्म 'बादशाहो' के बाद एक बड़ा फैसला लिया है. दरअसल इमरान हाशमी ने साफ़ मना कर दिया है कि फ्यूचर में कभी वह ऐसी फिल्मो के लिए हाँ नहीं करेंगे जिसमे उनका लुक क्लीन शेव वाला हो.

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने कहा कि, 'जब मैं क्लीन शेव में कोई फिल्म करता हूं तो मेरा चेहरा काफी इममैच्योर लगता है लेकिन शेव में ऐसा नहीं लगता है. दाढ़ी की वजह से चेहरा थोड़ा मैच्योर दिखाई देता है.

इमरान का यह भी कहना है कि दाढ़ी उनके फेस पर ज्यादा अच्छी लगती है. और यदि भविष्य में ऐसी कोई फिल्म उनको ऑफर हुई जिसमे उनका क्लीन शेव वाला लुक दर्शको के सामने आएगा तो वह उस रोल को रिजेक्ट कर देंगे. साथ ही इमरान का यह भी मानना है कि उनके फैंस उन्हें शेव में ज्यादा पसदं करते है.

हाल ही में इमरान मिलन लूथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में सनी लियोनी के साथ 'पिया मोरे' सांग में नजर आ रहे है. शाहो एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

'दिलजीत का बॉलीवुड करियर खत्म' इस रिपोर्ट पर दिलजीत ने दिया मुँहतोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -