हथियार लेकर सलमान के घर घुस गई लड़की, दी सुसाइड करने की धमकी
हथियार लेकर सलमान के घर घुस गई लड़की, दी सुसाइड करने की धमकी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर एक लड़की ने चौंका देने वाली घटना को अंजाम दिया. सलमान की फैन फॉलोविंग इस कदर हैं कि लोग दिनभर उनके घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े रहते हैं. कुछ दिन पहले ही दोपहर करीब 12:30 बजे एक लड़की सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलक्सी अपॉर्टमेंट में घुस गई. उस वक्त गेट पर सिर्फ दो ही सिक्योरिटी गार्ड मौजूद थे उन्होंने लड़की को अंदर जाने दिया. अंदर घुसते ही लड़की अपार्टमेंट की छत की ओर भागने लगी. लड़की के हाथो में धारदार पेचकस भी था.

छत की ओर भागते हुए लड़की चिल्ला रही थी 'सलमान मेरे पति हैं...' इन सब हंगामों को देखकर सलमान के कुक ने दरवाजा खोला लेकिन तब तक वो लड़की छत पर जा चुकी थी. इस दौरान लड़की खुद को जान से मारने की भी धमकी दे रही थी. लड़की के इस हंगामे को देखते हुए सिक्योरिटी ने फायर ब्रिगेड को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद उस लड़की को छत पर से उतारा गया.

इस हंगामे के बाद से ही पुरे गैलेक्सी अपार्टमेंट में इस लड़की को लेकर ही चर्चा हो रही हैं. हालाँकि अब तक उस लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं. आपको बता दे सलमान की तरह ही कुछ दिन पहले अभिनेता संजय दत्त की फैन भी उनके नाम अपनी सारी संपत्ति छोड़ कर चली गई, हालाँकि संजय ने उस संपत्ति को लेने से इंकार कर दिया था.

यहां देखें आलिया भट्ट की बचपन से लेकर अभी तक की Unseen Photos को

एक्टर ने की छूने की कोशिश तो राधिका आप्टे ने जड़ दिया जोरदार तमाचा

इस हॉलीवुड अभिनेता को पान मसाला कंपनी ने बनाया बेवकूफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -