इस हॉलीवुड अभिनेता को पान मसाला कंपनी ने बनाया बेवकूफ
इस हॉलीवुड अभिनेता को पान मसाला कंपनी ने बनाया बेवकूफ
Share:

पर्दे पर जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने हॉलीवुड अभिनेता 'पियर्स ब्रॉसनन' भारतीय ब्रांड के एक पान मसाले के विज्ञापन में नजर आए थे. हाल ही में ब्रॉसनन ने पान मसाला कंपनी पर उनके साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. अभिनेता ने दिल्ली तंबाकू नियंत्रण सेल को सफाई पेश की जिसमे उन्होंने कहा कि कंपनी ने उन्हें पान मसाला से होने वाले नुकसान के बारे में नहीं बताया था.

ब्रॉसनन ने अपने वकील के माध्यम से दिए गए जवाब में कहा कि- 'पान मसाला कंपनी ने उन्हें बेवकूफ बनाया है, उन्हें नहीं पता था कि पान मसाला खाने से सेहत को नुकसान होता हैं. स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त निदेशक एसके अरोड़ा ने बतया कि, 'ब्रॉसनन ने अपने जवाब में लिखा है कि पान मसाला कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की, क्योंकि कंपनी ने अपने उत्पाद के नुकसान और विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट के अन्य नियम और शर्तों का खुलासा नहीं किया.' ब्रॉसनन ने अपने जवाब में ये भी लिखा कि उनका कंपनी से करार खत्म हो चुका है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि आगे से वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे.

आपको बता दे पान मसाला कंपनी ने ब्रॉसनन को एक कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था. ब्रॉसनन ने विभाग को ये भी कहा कि भविष्य में भी वो इस तरह के किसी भी अभियानों के खिलाफ विभाग की मदद करेंगे और उनके समर्थन के लिए हमेशा तैयार रहेंगे.

विभाग के अधिकारी ने सभी नामी शख्सियत और सेलिब्रिटी से पान मसाला, चाय, इलाइची और अन्य सामानों के नाम पर तम्बाकू के सेरोगेट विज्ञापनों में शामिल ना होने की अपील की है. अधिकारी ने ये भी बताया कि ये सभी सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पादन कानून (कोटपा) की धारा 5 और 22 के तहत दंडनीय है.

फलों के जूस के साथ अपनी हॉट बॉडी पर नया एक्सपेरिमेंट कर रही ये एक्ट्रेस

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -