एक्टर ने की छूने की कोशिश तो राधिका आप्टे ने जड़ दिया जोरदार तमाचा
एक्टर ने की छूने की कोशिश तो राधिका आप्टे ने जड़ दिया जोरदार तमाचा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी बेबाक राय के मशहूर हैं. राधिका आप्टे काफी तेज तर्राट अभिनेत्री है. सोशल मीडिया पर भी वो ट्रोल होने पर ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब देती हैं. राधिका खुद के साथ बदतमीजी होने पर किसी को थप्पड़ भी मार सकती है? और उन्होंने ऐसा किया भी है. हाल ही में राधिका नेहा धूपिया के चैट शो Bffs With Vogue में शामिल हुई थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर वो एक तमिल स्टार को जोरदार थप्पड़ भी जड़ चुकी है.

राधिका ने बताया कि जब एक बार वो तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस दौरान ये वाकया हुआ था. उन्होंने कहा कि- सेट पर उनका पहला दिन था. इसी दौरान साउथ के एक फेमस एक्टर ने अजीब तरह से राधिका के पैरों को टच करना शुरू कर दिया. शुरुआत में वो हैरान थी. राधिका पहले कभी उस एक्टर से नहीं मिली थे. एक्टर द्वारा ऐसी हरकत करने के बाद राधिका ने उसे एक थप्पड़ मार दिया.

आपको बता दे राधिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से ही की थी. उन्होंने वर्ष 2012 में प्रकाश राज की फिल्म 'धोनी' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. राधिका साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में उनकी पत्नी की भूमिका भी निभा चुकी हैं. हाल ही में राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमैन' में नजर आई थी. इस फिल्म में उनकी खूब तारीफे भी की गई थी.

दीपिका के साथ लिपलॉक करने को बेताब है ये मशहूर अभिनेता

बॉलीवुड के जग्गू दादा ने अमेरिका में गाड़े झंडे

अब मनोज कुमार का किरदार निभाएंगे शाहिद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -