यहां देखें आलिया भट्ट की बचपन से लेकर अभी तक की Unseen Photos को
यहां देखें आलिया भट्ट की बचपन से लेकर अभी तक की Unseen Photos को
Share:

15 मार्च 1993 को जन्मी बॉलीवुड की हसीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज पूरे 25 साल की हो चुकी हैं. 6 साल की छोटी सी उम्र में ही आलिया ने छोटे-छोटे रोल करके फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया. इसी कारण आलिया की गिनती उन बॉलीवुड सितारों में होती हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शोहरत हासिल की है. आलिया भट्ट ने साल 2012 में 'धर्मा प्रोड्कशन' से 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अपनी छोटी सी उम्र में आलिया ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंगिंग स्किल्स भी बताई, जिसे काफी सराहना मिली.

अक्सर अभिनेत्रियों को देखा जाता है कि करियर के शुरूआती दिनों में वह छोटे और ग्लैमरस रोल करना ज्यादा ठीक समझती हैं. लेकिन आलिया अपनी दूसरी मूवी 'हाईवे' में डी-ग्लैम का अवतार धारण करके परदे पर दिखी. इसके बाद आलिया ने कई और फिल्मों में काम किया लेकिन यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और दर्शकों का दिल जीतने में भी यही फिल्में पीछे ही रहीं.

साल  2016 में आलिया भट्ट ने तीन सुपरहिट मूवीज के साथ कमबैक किया जिसमें 'कपूर एंड संस' में उनके कैरेक्टर की काफी सराहना की गई थी. इसके बाद शाहिद कपूर के साथ आलिया भट्ट ने 'उड़ता पंजाब' में काम किया जिसमें उनके किरदार ने हर तरफ तारीफों के झंडे गाड़े. इसके बाद आलिया, शाहरुख़ खान के साथ 'डिअर ज़िन्दगी' में नज़र आईं, जिसमें शाहरुख़ और उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. इन दिनों आलिया रणवीर सिंह के साथ ज़ोया अख्तर की मूवी 'गुली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. जन्मदिन के ख़ास मौके पर आइये देखते हैं आलिया भट्ट की कुछ अनसीन पिक्स को, जो आम तौर पर देखने को नहीं मिलते.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बचपन में ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, देखें उनकी कुछ Unseen फोटोज

भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -