तो इनकी वजह से रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप
तो इनकी वजह से रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप
Share:

कपूर फॅमिली के 'लवर बॉय' के नाम से जाने जाते हैंडसम रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे तो बड़े मशहूर है ही. दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ तो रणबीर की लव लाइफ बहुत चर्चे में रही तो ज्यादा चल भी न पाई. और सुनने में तो यह भी आया था की रणबीर एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका को सात साल तक डेट भी कर चुके है.

डायरेक्टर इम्‍तियाज़ अली के साथ दो फिल्म कर चुके रणबीर कपूर के बारे में इम्तियाज ने नेहा धूपिया के चैट शो में कहा कि रणबीर बहुत फ्लर्टी है और वो अपनी सभी को-एक्ट्रेस के साथ फ़्लर्ट करने से कभी नहीं चूकते है. दरअसल इस शो में नेहा ने इम्तियाज से फ़्लर्ट करने के बारे में सवाल किया था जिसके जवाब में इम्तियाज ने रणबीर कपूर को सबसे ख़राब फ़्लर्ट करने वाला बताया था.

इम्तियाज ने बताया कि रणबीर दिल्ली की एक लड़की को बहुत पसंद करते थे लेकिन उसे कभी अपने दिल की बात नहीं कह पाते थे. इस किस्से के बारे में खुद रणबीर ने इम्तियाज को बताया था की वह दिल्ली की एक लड़की को पसंद करते है, इस बात पर इम्तियाज ने कहा कि वह खुद जाकर उस लड़की से बात करेंगे और जैसे ही वह उस लड़की से बात करने पहुंचे रणबीर ने उन्हें पीछे खींच लिया. इम्तियाज का कहना है कि 'रणबीर को लगा कि में उस लड़की को क्या बोल दू' इसलिए रणबीर ने मुझे पीछे खींच लिया.

रणबीर को देख कर तो ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है लेकिन वह उस लड़की के लिए बहुत नर्वस है.

वैसे कुछ समय पहले दिल्ली की रहने वाली 'भारती मल्होत्रा' के साथ रणबीर के अफेयर के खूब चर्चे चले. इम्तियाज ने नेहा धूपिया के शो में लड़की का नाम तो नहीं बताया था लेकिन हो सकता है की वह जिस लड़की की बात कर रहे थे वह भारती ही हो.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

इंदौर महापौर ने की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की अपील

छोटे परदे के शो अब कॉपी कर रहे बॉलीवुड मूवीज के सीन्स

'पहरेदार पिया की' के मेकर और प्रोडयूर्स ने कहा 'नहीं होगी स्टोरीलाइन चेंज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -