छोटे परदे के शो अब कॉपी कर रहे बॉलीवुड मूवीज के सीन्स
छोटे परदे के शो अब कॉपी कर रहे बॉलीवुड मूवीज के सीन्स
Share:

बॉलीवुड के कई सीन्स अब छोटे परदे के सीरियल्स कॉपी करने लगे है. इन दिनों बहुत के टीवी शोज में बॉलीवुड की कई मूवीज के सीन्स कॉपी करते नजर आये है. कॉपी करने की दो ही वजह है या तो छोटे परदे के डायरेक्टर्स के पास नए आइडियाज की कमी पड़ गयी है और या फिर यह बॉलीवुड की इन फिल्मो से कुछ ज्यादा ही प्रभावित हो गए है.आइये देखते है बॉलीवुड की किस-किस फिल्मो के सीन कॉपी किये गए है.

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' अगर आपको याद हो तो उसमे काजोल और शाहरुख जब समर कैंप में गए हुए थे तब उनके बीच बास्केट बॉल मैच दिखाया गयाथा. वही सीन आपको शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में कुछ समय पहले दिखाया गया था जब सुहाना एक समर कैंप में जाती हैं और वहां देव और सोनाक्षी के बीच बास्केट बॉल मैच होता है.

'अब बात हो रही है फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' की जिसमे शाहरुख़ खान दीपिका पादुकोणे को गोद में उठाकर 800 सीढ़िया चढ़ कर मंदिर पहुंचे थे. वही स्टार प्लस के शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में जल्द ही दिखाया जाने वाला है. जिसमे अद्वय चांदिनी को गोद में उठाकर मंदिर की सीढ़िया चढ़ते नजर आने वाले हैं।

शो 'कुमकुम भाग्य' के मेकर्स भी सीन चुराने में पीछे नहीं है. शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'दिल तो पागल है' के सीन को इस शो में दिखाया जायेगा. फिल्म में शाहरुख माधुरी को अपने करीब खींचते हैं, कुछ ऐसा ही अब इस शो में दिखाया जाने वाला है जब प्रज्ञा अपना पर्स भूल जाएंगी और अभी उन्हें अपनी ओर खीचेंगे और कहेंगे 'और पास'.

शो 'में आई कमिंग मैडम' में एक सीन दिखाया जायेगा जिसमे साजन की पत्नी सपने में देखती है की उनके पति का अफेयर बॉस के साथ चल रहा है जिसमे उनके पति और बॉस सिर्फ बास्केट पहन कर साथ में जंगल में भाग रहे है. यह सीन में फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को दिखाया गया था.

एमटीवी का शो 'कैसी है ये यारियां' का एक सीन शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से लिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन हॉलीवुड मूवीज ने भारत में की करोड़ो की कमाई.

गायिका रिहाना को फॉलो करती है ये मशहूर मॉडल....

इस हॉलीवुड एक्टर ने खोले रणवीर सिंह और दीपिका की प्रेम कहानी के चिट्ठे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -