बकवास होने के बावजूद भी फिल्म 'रेस 3' ने कमाएंगे इतने करोड़
बकवास होने के बावजूद भी फिल्म 'रेस 3' ने कमाएंगे इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ख़राब रिव्यु के बाद भी जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रही है. फिल्म को रिलीज़ हुए करीब दिन हो गए हैं इसके बावजूद भी यह सिनेमाघरों में कमाई करने से पीछे नहीं हट रही है. फिल्म 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 160 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

जहां फिल्म अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं फिल्म ने अपने 12 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 276.86 करोड़ रूपये का वर्ल्ड वाइड कारोबार कर लिया है. इसके लिए सलमान खान ने हाल ही में एक ट्वीट करके अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया था. उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा था, 'मैं उन सभी लोगों को थैंक्स कहना चाहता हूं जो रेस 3 देखने थिएटर गए. हर एक उस दर्शक को थैंक्स जिन्होंने 'रेस 3' देखी. भगवान आपको आशीर्वाद दें, सुखी रहो और देखते रहें मतलब खूब देखें.'


 
बता दें कि फिल्म 'रेस 3' को फिल्मों का रिव्यु देने वाली कंपनी IMDB ने सबसे बोरिंग फिल्मों की सूची में रखा है. ख़राब रिव्यु के बावजूद भी फिल्म हिंदी सिनेमा पर बिज़नेस के हिसाब से ब्लॉकबस्टर तो साबित हो गई है पर इसने सलमान खान के स्टारडम को प्रभवित किया है. फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म निर्माण सलमान खान के होम प्रोडक्शन 'सलमान खान फिल्म्स' के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़,डेज़ी शाह, अनिल कपूर,बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार नज़र आए हैं.

सलमान-शाहरुख़ नहीं बल्कि इस स्टार के प्रशंसक हैं बिग बी

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

PK के सीक्वल पर बोले हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -