सलमान-शाहरुख़ नहीं बल्कि इस स्टार के प्रशंसक हैं बिग बी
सलमान-शाहरुख़ नहीं बल्कि इस स्टार के प्रशंसक हैं बिग बी
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को जहां सारी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अपना आइडियल मानती है, तो वहीं बिग बी बॉलीवुड के कई न्यू कमर एक्टर्स के बड़े प्रशंसक हैं. हाल ही में उन्होंने खुद को पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत सिंह का बड़ा प्रशंसक बताया है. उन्होंने दिलजीत सिंह को बायोपिक 'सूरमा' के लिए शुभकमनाएं दी हैं.

बिग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से ट्वीट करके दिलजीत सिंह को अपनी आगामी फिल्म 'सूरमा' में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकमनाएं दी हैं. इसके साथ उन्होंने फिल्म के निर्देशक  शाद अली और अभिनेत्री तापसी पन्नू को भी शुभकामनाएं दी हैं.उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर पर लिखा है कि सूरमा' के लिए निर्देशक और दोस्त शाद, मेरी सहयोगीत तापसी, उत्कृष्ट प्रतिभा और प्रशंसनीय दिलजीत को शुभकामनाएं.

बता दें कि बायोपिक 'सूरमा' भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दिलजीत सिंह ने संदीप सिंह का किरदार जीवंत किया है. फिल्म दिलजीत के अलावा तापसी पन्नू,अंगद बेदी नज़र आएंगे. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और द सीएस फिल्मस के बैनर तले बनाई गई है. बायोपिक 'सूरमा' 13 जुलाई 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी और पंजाबी भाषा में रिलीज होगी. वहीं बात करें बिग बी की तो वह इन दिनों सुजॉय की फिल्म 'बदला' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इनके अलावा आमिर खान के साथ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे.

PK के सीक्वल पर बोले हिरानी

बिकिनी पहनकर एक बार फिर हॉट हुई ये हॉट मॉडल

पति से अलग होते ही बोल्ड हुई सलमान खान की भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -