PK के सीक्वल पर बोले हिरानी
PK के सीक्वल पर बोले हिरानी
Share:

साल 2014 में आई राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके' जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला तो सभी ने उसे पसंद भी किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था और कई सारे विवाद भी पैदा हुए थे धार्मिक भावनाओ को लेकर. लेकिन आख़िरकार फिल्म को हरी झंडी मिली और फिल्म ने काफी कमाई की. इसी फिल्म के सीक्वल पर हाल ही में राजकुमार ने बयान दिया है जिसमे उन्होंने ये साफ़ कह दिया है कि इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का फ़िलहाल उनका कोई इरादा नहीं है. आइये जानते हैं और क्या कहा उन्होंने.

निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में आमिर खान, अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और स्पेशल अपियरेन्स में रणबीर कपूर भी दिखाई दिखाई थे जो आखिरी में अपने ग्रह पर लौट जाते हैं. इस फिल्म के आखिरी सीन को देखकर दर्शकों को देखकर ये उम्मीद है कि इसका सीक्वल भी जरूर आएगा. पहले फिल्म का अंत सिर्फ आमिर खान पर ही था. लेकिन राजकुमार ने सोचा अंत देखकर दर्शक दुखी होंगे जिसके चलते उन्होंने रणबीर को इसका हिस्सा बनाया जिसे देखा तो ये लगा इसके आगे भी कुछ है. लेकिन हिरानी ने इस बात से फिलहाल पल्ला झाड़ लिया है कि इसका कोई सीक्वल भी बनेगा.

हिरानी ने साफ़ तौर पर ये कह दिया है कि फ़िलहाल उनकी कोई योजना नहीं है इस फिल्म के सीक्वल के लिए. हिरानी ने बताया कि अब तक इस पर कई लोग सवाल पूछ चुके हैं. इस पर उन्होंने सभी को एक ही जवाब दिया है कि फ़िलहाल उनके दिमाग में ऐसा कोई आईडिया नहीं है. तो अब देखना होगा फिल्म का अगला हिस्सा आएगा या नहीं.

अमीषा पटेल की हुई चप्पल से पिटाई..

तेजप्रताप यादव हुए फिल्मी, सोशल मीडिया पर जारी किया पोस्टर

बॉयफ्रेंड ने पोज़ को कहा तो एक्ट्रेस ने भेज दिया बिकिनी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -