हुआ सलमान खान के दान की रकम का खुलासा, सुनते ही उड़ जाएंगे होश
हुआ सलमान खान के दान की रकम का खुलासा, सुनते ही उड़ जाएंगे होश
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ है इसी कारण कई स्टार्स हैं जो मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने कोरोना वायरस की जंग में आगे बढ़कर हाथ बढ़ाया है. जी हाँ, वैसे तो अब तक खुद इस बारे में सलमान खान ने कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि एक्टर ने अपनी ओर से इस मुहिम में आगे बढ़कर साथ दे दिया है.

वैसे अब तक यह खबर नहीं आई थी कि आखिर उन्होंने दान कितना दिया है लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के तहत उन्होंने 6 करोड़ रुपये का महादान किया है. केवल इतना ही नहीं रिपोर्ट ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पॉइज के प्रेजिडेंट बी. एन. तिवारी से इस बारे में की गई बातचीत के बारे में बताते हुए ये जानकारी दी है. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने बताया है कि, ''सलमान खान की ओर से पहली किश्त संस्था को मिल चुकी है. जिसके तहत 20,000 दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रति व्यक्ति 3000 रुपये की रकम दान दी गई है.''

इसी के साथ आगे बी.एन.तिवारी ने बताया है कि, ''ये पहली किश्त है. जबकि अभी दूसरी किश्त आना बाकी है.'' वहीं एक वेबसाइट से हुई बातचीत में बी.एन. तिवारी ने ये भी बता दिया है कि, ''अगले 10-15 दिनों में. अगर हम सभी को एक साथ पैसे दे देते हैं तो इससे खर्चने की रफ्तार बढ़ जाएगी. सभी को उनकी रकम मिल चुकी है.'' वैसे केवल इतना ही नहीं, सलमान खान अपने एनजीओ बीईंग ह्यूमन के तहत भी लोगों की दवाइयों और पढ़ाई की जरुरतों की मदद करते है जिसके बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. वैसे इस कोरोना वायरस के चलते खुद सलमान इन दिनों अपने परिवार से दूर हैं.

55 लाख दान देने के बाद वरुण धवन ने उठाया यह बड़ा कदम, फैंस कह रहे 'असली हीरो'

अब 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेगा यह मशहूर एक्टर

लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -