अब 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेगा यह मशहूर एक्टर
अब 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेगा यह मशहूर एक्टर
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी सहयोग दे रहे हैं. कोई ना कोई किसी ना किसी प्रकार से मदद के लिए आगे आ ही रहा है. इस बार यह देखा जा रहा है कि सभी बॉलीवुड स्टार्स एकजुट होकर लड़ रहे हैं और अलग अलग तरह से गरीबों की मदद कर रहे हैं. इस दौरान कोई पीएम केयर फंड्स में डोनेट कर रहा है तो कोई सीएम रिलीफ फंड में.

 

केवल इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो ऐसी भी हैं जो गरीबों को मदद करने के लिए अलग-अलग NGO का साथ दे रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने भी एक एनजीओ से हाथ मिलाया है और 1 लाख से ज्यादा जरूरमंद लोगों को पैक्ड खाना बांटने का ऐलान किया है. जी हाँ, खबर है कि एन 95 और एफएफ 3 मास्क बांटने के बाद रितिक रोशन अब 1.2 लाख लोगों को पेट भरेंगे. ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इस बात की जानकारी दी है. वैसे एक्टर ने अक्षय पात्र फाउंडेशन के पोस्ट को शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन सशक्त बनाएंगे. हम साथ मिलकर ऐसे 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेंगे जो गरीब है, दिहाड़ी मज़दूर हैं, या जिनकी सैलरी बहुत कम है. ऐसा तब तक होगा जब तक हालात सुधर नहीं जाते.''

आप सभी देख सकते हैं अक्षय पात्र फाउंडेशन ने ट्वीट करने के बाद भी इस बारे में जानकारी दी है और फाउंडेशन के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितिके रोशन ने लिखा, 'मैं आपकी ताकत के लिए दुआ करता हूं कि ताकी कोई भी इस देश में भूखा ना सो पाए. आप जमीन पर असली सुपर हीरो हैं'.

कोरोना की जांच के लिए गई थी महिला, डॉक्टर ने किया रेप!

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -