लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये
लोगों की आर्थिक सहायता के लिए आगे आए शान, दिए 25 लाख रुपये
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता ही चला जा रहा है सभी इससे हैरान परेशान है. ऐसे में इसके कारण ही लॉकडाउन किया गया है. वहीं इस लॉकडाउन की वजह से रोजमर्रा कमाकर अपना घर चलाने वाले लोग मुश्किल परिस्थिति में हैं. जिनकी मदद के लिए आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सामने आ रहे हैं और कई सितारे भी अब तक सामने आए हैं जिन्होंने लोगों की मदद की हैं. हाल ही में इस कड़ी में नाम जुड़ा है मशहूर गायक शान का. जी दरअसल शान ने हर दिन कमाकर अपना घर चलाने वालों के लिए बड़ा कदम उठाया है.

 

आप सभी को बता दें कि शान ने इन लोगों के लिए 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की. जी हाँ और इस विषय के बारे में जानकारी खुद गायक ने एक पोस्ट करके दी. हाल ही में शान ने ट्वीट किया- ''मैंने 25 लाख रुपये एनजीओ आकांक्षा विजन को दिए हैं. ये लोग रोज मर्रा कमाने वाले लोगों और उनके परिवार की मदद करते हैं. आप लोग भी आगे आएं और सहायता करें.'' इसी के साथ शान ने अपने अगले ट्वीट में खाने के पैकेट की तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शान ने लिखा- ''जरूरी नहीं कि जो आर्थिक सहायता आप करें वो मोटी रकम ही हो. मैं आपको इस बात का भरोसा दिलाता हूं कि आपकी की गई सहायता सही जगह इस्तेमाल होगी. इस लिंक पर आप क्लिक करके बाकी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.''

केवल इतना ही नहीं शान के अलावा कई और सितारे हैं जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं. इस लिस्ट में सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन शामिल हैं. कई आम लोग भी हैं जो पीएम मोदी रिलीफ फंड में भी आर्थिक सहायता कर रहे हैं.

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को बोरिंग मानते हैं करण के बेटे यश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -