फिल्मों के लिए कास्टिंग की अफवाहों से परेशान हुए सलमान, भड़क-कर कही यह बात

आजकल सलमान खान अपने नए वीडियो सॉन्ग तेरे बिना को लेकर चर्चा में हैं. आप सभी को बता दें कि 12 मई को रिलीज इस सॉन्ग में उनके साथ जैकलीन भी नजर आईं. वहीं सलमान के इस सॉन्ग को बहुत पसंद किया जा रहा है और हर कोई इस गाने की तारीफ़ें करने मे लगा है. ऐसे मे आप जानते ही होंगे कि इस गाने की शूटिंग उनके फार्म हाउस पर की गई है. लेकिन, अब कुछ अफवाहों को लेकर सलमान खान परेशान हैं. इसे लेकर उन्होंने लोगों को आगाह किया है.

 

जी दरअसल, यह अफवाहें उड़ रही हैं कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने एक कास्टिंग एजेंट रखा है, जो यह काम कर रहा है. वहीं जब यह बात सलमान को पता चली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की. हाल ही मे सलमान ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है और उन्होंने लिखा है, 'ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स, अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है. अगर इस संबंध में आपको कोई भी मैसेज या ईमेल मिलता है तो इस पर भरोसा ना करें. अगर गलत तरीके से कोई मेरे नाम या सलमान खान फिल्म्स का इस्तेमाल कर रहा है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा.'

आप सभी को बता दें कि इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मत करो अफवाहों पर भरोसा'. जी दरअसल इस समय सलमान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और इस बीच उन्होंने दो गाने भी अपने फैंस के लिए बनाए हैं. आपने सुना ही होगा पहले सलमान ने 'प्यार करो ना' गाना बनाया, जिसके जरिए उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग करने की अपील की और उसके बाद दूसरा गाना तेरे बिना बनाया जो इस समय चर्चाओं मे हैं.

पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान

शाहरुख़ नहीं अब सनी बनाएंगे 'दामिनी' का रीमेक

इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान की याद में बदला गाँव का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -