शाहरुख़ नहीं अब सनी बनाएंगे 'दामिनी' का रीमेक

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म दामिनी का रीमेक बनाना चाहते हैं. जी हाँ, इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा है कि सनी देओल अपने बेटे करण को लेकर दामिनी का रीमेक करना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि इस फ़िल्म के राइट्स शाहरुख़ की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने ख़रीद लिये हैं.

वहीं जब शाहरूख को इस बात का पता चला कि सनी इस फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं तो उन्होंने ख़ुद सनी को फ़िल्म के राइट्स दे दिये. ऐसा भी बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से कुछ वक़्त पहले ही शाहरुख़ फ़िल्म के राइट्स देने ख़ुद सनी के जुहू स्थित बंगले पर गये थे. जी हाँ, वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म दामिनी में ऋषि कपूर और मीनाक्षी शेषाद्रि ने लीड रोल किया था.

वहीं इस फिल्म में सनी सहयोगी किरदार में थे, लेकिन फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. वहीं सनी की पॉवरफुल परफॉर्मेंस और ढ़ाई किलो का हाथ, तारीख़ पे तारीख़ जैसे डायलॉग आज भी यादों में ताज़ा हैं जो आप सभी कभी न कभी बोलते ही होंगे. वैसे आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि सनी देओल ने बेटे करण को पल पल दिल के पास से 2019 में लांच किया था, लेकिन फ़िल्म फ्लॉप रही थी.

लॉकडाउन के बीच वापस मुंबई लौटे सलमान खान!

रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

पीएम मोदी-शशि थरूर पर सुजैन खान की बहन ने साधा निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -