अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं ये एक्ट्रेस, पहचाने कौन है
अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं ये एक्ट्रेस, पहचाने कौन है
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. साल 2018 उनके लिए बहुत ही शानदार रहा क्योंकि इसमें उनकी शादी हुई थी और उसके बाद वो अपने काम पर फिर से लग गई हैं. दीपिका पादुकोण के ताजा सोशल मीडिया पोस्ट की मानें तो उन्होंने अपनी नई फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. इसी के साथ आपको बता दें, हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं. हो सकता है फिल्म से जुडी कोई खबर हो ये. आइये बता देते हैं आपको. 

दीपिका पादुकोण ने आज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि वो मेघना गुलजार की 'छपाक' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दीपिका पादुकोण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘बैक टू स्कूल ? छपाक...’ पिछले कुछ दिन पहले ही दीपिका ने इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. दीपिका ने 'छपाक' के बारे में बताया था कि, ‘जब मैंने छपाक की स्टोरी सुनी तो मैं अंदर से हिल गई. इस फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा. स्क्रिप्ट सुनकर मैं इतनी प्रभावित हुई हूं, मैं चाहती हूं कि ये कहानी लोगों तक जाए और वो भी समाज की काली सच्चाई से दो-चार हो. यही कारण है कि मैंने छपाक के लिए प्रोड्यूसर बनने का फैसला किया है.’ 

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभाती दिखेंगी. उनके साथ इसमें विक्रांत मस्सी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी मेहनत खूब भाएगी. 

18YearChallenge : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल को नहीं मिले ये तोहफे, लेकिन जो मिला वो रहा खास

10 ईयर चैलेन्ज में पंकज ने भी शेयर की शादी की पुरानी फोटो, हो रही वायरल

कुलदेवी की पूजा में भाग लेने पैतृक गांव पहुंची कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -