10 ईयर चैलेन्ज में पंकज ने भी शेयर की शादी की पुरानी फोटो, हो रही वायरल
10 ईयर चैलेन्ज में पंकज ने भी शेयर की शादी की पुरानी फोटो, हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर पंकज त्रिपाठी की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे काफी देखा जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पंकज और उनकी पत्नी मृदुला की शादी की ये तस्वीर पंकज त्रिपाठी के फेसबुक अकाउंट से मंगलवार को शेयर की गई. जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है. लेकिन ये बता दें तस्वीर पंकज के वेरिफाइड अकाउंट से शेयर नहीं की गई है. आइये आप भी देखिए ये वायरल तस्वीर.

तस्वीर देखकर ही समझ गए होंगे कि कितनी पुरानी है. पंकज त्रिपाठी और मृदुला की शादी की इस तस्वीर में सिर्फ उनके कुछ दोस्त और परिवार के लोग ही दिख रहे हैं. वहीं पंकज और मृदुला शादी के कपड़ों में सभी के बीच में बैठे नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- वैसे तो 26 साल हो गए. वहीं शादी को आज पंद्रह साल हो गए. आप हम दोनो को आशीष दे सकते हैं. जानकारी दे दें, पंकज की शादी 15 जनवरी 2004 में मृदुला त्रिपाठी के साथ हुई है. दोनों की एक बच्ची है. पंकज बिहार के गोपालगंज जिले के बेलसंड गांव के रहने वाले हैं. अभी भी छुट्टी मिलने पर पंकज अपने गांव में वक्त बिताने जाते हैं.

वैसे तो आप जानते हैं पंकज आजकल सुर्ख़ियों में हैं और उनकी एक्टिंग लोगों को पागल बना रही है. पंकज ने फुकरे, मशान, रन, गैंग ऑफ वासेपुर, ओंकारा, गुंडे, मंजिल, ग्लोबल बाबा, नील बटा सन्नाटा, स्त्री और मांझी द माउंटेन मैन जैसी कई सुपर हिट फिल्मों दी हैं. हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया का उनका किरदार खूब पसंद किया गया. इन दिनों वो सुपर 30 और लुकाछुपी में व्यस्त हैं. 

Jhund : अमिताभ बच्चन की फिल्म में इस सुपरहिट जोड़ी की भी हुई एंट्री

नएअंदाज़ में इस एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे राजकुमार, सामने आया फिल्म का पहला लुक

अक्षय कुमार ने शंकर की अगली फिल्म के लिए इंकार, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -