VIDEO : महेश्वर की सड़कों पर सलमान ने दौड़ाई सायकल, बेकाबू हुई फैंस की भीड़

सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' के लिए कल इंदौर पहुंच चुके हैं. आपको बता दें कि सलमान के लिए यह शहर काफी ख़ास है. इंदौर सलमान की जन्मभूमि है. सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है, वाहन अब उनका एक और नया वीडियो काफी तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है. बता दें कि वे इंदौर पहुंचे के बाद रात को ही महेश्वर रावण अहो गए थे, जहां आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है. 

इंस्टा पर शेयर किए वीडियो में उन्होंने बताया था कि हम 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में हुआ करते थे. वहीं आज फिल्म की शूटिंग के दौरान दर्शको के भी जमकर भेद देखने को मिली और इस दौरान शाम को शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान और अरबाज दोनों ही महेश्वर की सड़कों पर साइकल चलाते हुए नजर आए. 

सलमान और अरबाज दोनों का साइकल चलाते हुए वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि साइकिलंग के दौरान भरे तादाद में फैंस की भीड़ भी देखने को मिल रही है. दबंग 3 फिल्म में बार फिर सलमान अहम किरदार में होंगे और उनके भाई अरबाज खान ही इसे प्रोड्यूस करेंगे.

 

जयललिता के बारे में कही कंगना ने ये बात, 'मैंने जैसा सोचा था वैसी...'

जोनस ब्रदर के शो में पहुंची प्रियंका, ब्रा निकालकर किया ये काम

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, रिलीज पर रोक से दिल्ली HC का इनकार

VIDEO में दिखा बड़ा ट्विस्ट, सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर आउट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -