'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, रिलीज पर रोक से दिल्ली HC का इनकार
'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, रिलीज पर रोक से दिल्ली HC का इनकार
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर तैयार हुई फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिलहाल रिलीज के लिए तरसते हुए नजर आ रही है. यह फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त चर्चा में चल रही है. ख़ास बात यह है कि फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले पांच अप्रैल को रिलीज किया जाना है और हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज रोकने के लिए एक जनहित याचिका दायर हुए थी, जो कि अब फिल्म का कुछ नहीं कर सकती है. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा लोकसभा चुनाव के नतीजे आने तक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर स्टे देने से इंकार कर दिया गया है. इस मसले पर चीफ जस्टिस राजेन्द्र मेनन और जस्टिस अनूप जयराम भम्भानी की बेंच ने सुनवाई में याचिका को खारिज करार दिया है. इसमें 17वें आम चुनाव के दौरान फिल्म की रिलीज होने की स्थिति में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की बात के साथ लोकसभा चुनाव के नतीजे आने तक के लिए प्रतिबंध लगाने के लिए कहा गया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. इसके लिए भाजपा की कई विपक्षी पार्टियों ने रिलीज रोकने की मांग की है. इससमे कांग्रेस की ओर से न‍िर्वाचन आयोग में शिकायत भी की थी. वहीं इसके खिलाफ DMK-मनसे ने भी आपत्ति जताई है. 

 

अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, देसी अवतार में आये नज़र

Blank : सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म के 2 नए पोस्टर आये सामने

Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -