जोनस ब्रदर के शो में पहुंची प्रियंका, ब्रा निकालकर किया ये काम
जोनस ब्रदर के शो में पहुंची प्रियंका, ब्रा निकालकर किया ये काम
Share:

अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से कमाल करते रहते हैं.कुछ दिनों से उनके शो 'सकर' के बारे में जानकारी आ रही थी और हाल ही में इसके कई वीडियो भी आये हैं जिन्हें आप भी देख सकते हैं. आपको बता दें, परफॉर्मेंस के दौरान दर्शकों में किसी ने ब्रा फेक दिया. जिसके बाद उसी कॉन्सर्ट में मौजूद निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने उस ब्रा को मस्ती भरे अंदाज में उठाते हुए नजर आईं. लेकिन आप ये जान ही सकते हैं कि ऐसी चीज़ें शो की आलोचना के लिए फेके जाते हैं.   लेकिन प्रियंका चोपड़ा इसे काफी अच्छे तरीके से हैंडल किया.

दरअसल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अंत में प्रियंका के हाथो व्हाइट ब्रा को अपने हाथों में लिए नजर आ रही हैं. अक्सर वो निक के प्रोग्राम में जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पर भी ये स्टोरी लगाई है. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जो काफी वायरल हो रहा है. 

हाल ही प्रियंका और निक मियामी में छुट्टियां मना रहे थें, जिसके कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे थें. उस वीडियो में दोनों काफी इंजॉय करते नजर आ रहे थें. फैन्स ने उसे काफी पसंद किया था. वहीं प्रियंका और निक की बात करें तो दोनों ने पिछले साल ही राजस्थान में बड़े धूमधाम से शादी की थी. ये शादी काफी रॉयल तरीके से हुई थी. शादी के बाद दोनों ने दिल्ली नें रिसेप्शन दिया था. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थें.

 

गाना गाते हुए अचानक निक ने प्रियंका को कहा-'I LOVE YOU', वीडियो वायरल

जोनस ब्रदर्स शो के बारे में मिसेस जोनस ने कही ये बात

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -