भांजी आयत के साथ सलमान खान काट किया बर्थडे केक, बॉबी देओल ने अनोखे अंदाज में लुटाया प्यार
भांजी आयत के साथ सलमान खान काट किया बर्थडे केक, बॉबी देओल ने अनोखे अंदाज में लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' और रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के कारण सुर्खियों में हैं। वही यह दिन और भी खास हो गया क्योंकि इत्तेफाकन इसी दिन सलमान खान की भांजी आयत का भी जन्मदिन होता है। मामा-भांजी ने साथ में केक कटिंग की तथा इस विशेष अवसर पर उनके परिवार के कई लोग उपस्थित रहे। अर्पिता खान और आयुष शर्मा की बेटी के चेहरे पर बर्थडे सेलिब्रेशन की खुशी साफ देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर केक कटिंग सेरेमनी का वीडियो वायरल है।

वीडियो में सलमान खान के इर्द-गिर्द आयुष शर्मा को देखा जा सकता है जिन्होंने आयत को अपनी गोद में लिया हुआ है। अरबाज खान एवं उनके बेटे अरहान खान भी केक कटिंग सेरेमनी में दिखाई दे रहे हैं। इनके अतिरिक्त सलमान खान के लिए इस अवसर को और विशेष बनाते हुए यहां पर यूलिया वंतूर, हेलेन, अलवीरा खान अग्निहोत्री और बॉबी देओल सहित कई स्टार्स उपस्थित थे।

वही एक अन्य वीडियो में सलमान खान और उनके साथ बाकी सभी लोगों को आयत के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते देखा जा सकता है। नन्हीं आयत बड़े से केक को देखकर उत्साहित होती नजर आ रही है। इंडस्ट्री में बॉबी देओल को अपनी फिल्म 'रेस-3' के जरिए वापसी दिलाने वाले सलमान खान के जन्मदिन की फोटोज 'एनिमल' फेम एक्टर ने भी शेयर की हैं। तस्वीरों में बॉबी सलमान को किस करते दिखाई दे रहे हैं। बॉबी ने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा- मामू आई लव यू।

आप नहीं जानते होंगे सलमान खान से जुड़ी ये बातें

कोर्ट की सुनवाई के दौरान ब्लैक सूट पहनकर नहीं आई तो भड़का सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को दी धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

आप 31 दिसंबर की रात को दिल्ली की इन जगहों पर पार्टी कर सकते हैं, जहां की शाम होती है रंगीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -