Video: मोबाइल में क्या दिखा ऐसा जो रोने लगे सलमान
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर हो चुके भाईजान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. जल्द ही आप सभी सलमान खान को फिल्म भारत में देखेंगे, जिसमे उनके साथ दिशा पटानी और प्रियंका चोपड़ा होंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब फिलहाल खुद के लिए थोड़ा वक्त निकालकर भाईजान दुबई पहुंचे हैं और वहां से उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान दुबई के एक मॉल में गए, और उसके बाद वह वहीं बैठकर मोबाइल चलाने लगे.

इस दौरान उनके बॉडीगार्ड्स उनसे थोड़ी दुरी पर आस-पास घूम रहे हैं और सलमान खान अकेले नजर आ रहे हैं. मोबाइल चलाते हुए सलमान काफी शांत दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी से बहुत सीरियस टॉपिक पर बात कर रहे हैं. सलमान मोबाइल चलाते हुए काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं ऐसा लग रहा है मानो अभी रो देंगे. सलमान इस वीडियो में एक शांत बच्चे की तरह दिख रहे हैं और मोबाइल में शायद वह किसी ख़ास की तस्वीर देख रहे हैं या फिर किसी ख़ास से बातें कर रहे हैं.

खबरों की माने तो वह शांत बैठकर कैटरीना के लिए गिफ्ट प्लान कर रहे हैं. आपको बता दें कि कैटरीना आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं और हो सकता है सलमान उन्हें कुछ बहुत ही शानदार गिफ्ट दें. अब सलमान खान क्या कर रहे हैं यह तो वही बता सकते हैं. आपको बता दें कि फिल्म भारत के साथ ही सलमान दबंग 3 और किक 2 कि भी प्लानिंग कर रहे हैं और हो सकता है वह जल्द ही इन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दें.

ये भी पढ़े..

फैंस पर हॉटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट

खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस

'रेस 3' को लेकर अनिल कपूर ने खोला बड़ा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -