फैंस पर क्यूटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट
फैंस पर क्यूटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहचान बना चुकी एली अवराम इन दिनों सेक्सी तस्वीरों का भंडार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं. इन दिनों एली कुछ ज्यादा ही सेक्सी होती जा रहीं हैं और उसके बाद अपनी तस्वीरों को लगातार अपने फैंस से साझा भी कर रहीं हैं. आपको बता दें कि एली ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो स्विमसूट में हैं. इन तस्वीरों में एली बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है There’s a difference in trying hard and in being free just embracing yourself.

 

आपको बता दें कि एली कई बड़े-बड़े स्टार्स की पसंद हैं. एली को बॉलीवुड के भाईजान से लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार तक सभी पसंद करते हैं और उनके साथ परफॉर्मेंस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एली को आप सभी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा ही होगा, जहाँ एली ने सलमान के साथ इश्क़ लड़ाया था. एली अक्षय कुमार के एक रियलिटी शो को भी होस्ट करते हुए नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एली की हॉटनेस का पारा बढ़ता ही जा रहा है और वह इंस्टग्राम पर लगातार अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं.

 

एली को आप सभी ने 'मिकी वायरस', 'किस-किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में भी देखा ही होगा. एली एक एक्ट्रेस, होस्ट होने के साथ ही एक बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल भी हैं और कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुकीं हैं. इन दिनों तो उनकी स्विमसूट की तस्वीरों ने फैंस को घायल किया हुआ है और सभी उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े.. 

सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग

एली अवराम के इस गाने ने यूट्यूब पर लगाई आग

Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -