'रेस 3' को लेकर अनिल कपूर ने खोला बड़ा राज़
'रेस 3' को लेकर अनिल कपूर ने खोला बड़ा राज़
Share:

निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों ने पसंद किया है लेकिन फिर भी इसे देखने वालों की कमी ही रही. फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल और अनिल कपूर किरदार में नज़र आये थे और साथ ही डेज़ी शाह और साकिब सलीम ने भी अपनी एक्टिंग दिखाई है. फिल्म से जितनी उम्मीदें थी उतनी कमाई नहीं कर पाई और साथ क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की जमकर बुराई की है. इसी पर हाल ही में अनिल कपूर ने एक बयान दिया है जो बड़ा खुलासा करता है.

रेस 3 के बारे में अनिल कपूर का कहना है कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर को कई लोगों ने मना किया था. देखा गया है फिल्म में अनिल एक विलेन के किरदार में नज़र आये हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कह दिया था पर जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता चला तो उन्हें कई लोगों ने मना भी किया था. उन लोगों का मानना था कि फिल्म की स्टार कास्ट कमजोर है जिससे फिल्म फ्लॉप हो सकती है. उस समय अनिल कपूर ने अपने दिल की सुनी थी.

अनिल कपूर ने कहा था कि वो किसी की राय नहीं लेते और वो हमेशा वही करते हैं जो उनका दिल कहता है और इस बार भी वही किया. इसी फैसले से उन्होंने रेस 3 में काम किया जिसका परिणाम आप सभी के सामने है. अनिल कपूर को इस बात की हैरानी है कि लोग कैसे अंदाज़ा लगा लेते हैं कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप. इसके अलावा अनिल कपूर 'फन्ने खां' में नज़र आने वाले हैं जो 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Fanney Khan First Song : रॉकस्‍टार बन जमकर थिरकीं ऐश्‍वर्या रॉय

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -