खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस
खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस
Share:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म बूम से की थी और उस फिल्म के बाद ही वह जमकर पॉपुलर भी हुईं थीं. कैटरीना आज बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार है. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा अक्षय कुमार के साथ पसंद किया जाता है. कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ जितनी भी फ़िल्में की सभी हिट और सुपरहिट रहीं. कैटरीना का नाम बॉलीवुड के बहुत से एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन अब वह सिंगल हैं.

सबसे पहले कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा लेकिन कुछ समय बाद खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद कैटरीना का नाम बॉलीवुड के प्लेबॉय रणबीर कपूर के साथ जुड़ा. रणबीर और कैटरीना को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया और दोनों ने अपने प्यार को सरेआम भी बहुत बार जाहिर किया. दोनों के प्यार के चर्चे पुरे बॉलीवुड में थे लेकिन कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड यानी आलिया की वजह से कैटरीना और रणबीर के बीच दरारें आ गईं और दोनों अलग हो गए. कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम मूवीज से की थी और उसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म 'बूम' में अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आईं.

इस फिल्म के बाद वह सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में नजर आईं. इसके बाद तो जैसे कैटरीना की किस्मत ही चमक गई और उन्हें लगातार कई फ़िल्में मिली और सभी में उनकी एक्टिंग की तारीफें हुईं. कैटरीना से एक बार इंटरव्यू के दौरान जब यह पूछा गया कि उन्होंने अपने करियर में कभी कोई गलती की है तो उन्होंने झट से हाँ कहा और बताया कि फिल्म 'बूम' में उन्होंने गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन करके बहुत बड़ी गलती है.

कहा जाता है कि उस एक सीन के शूट के लिए गुलशन और कैटरीना ने एक कमरे में दो घंटे तक किस करने की प्रेक्टिस की थी. फिलहाल कैटरीना बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं और वह जल्द ही फिल्म 'ज़ीरो' में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े..

इस साउथ एक्टर के साथ नदी के बीच में बैठकर इश्क फरमा रहीं कटरीना

Video : बेकाबू भीड़ ने कैटरीना के साथ की गन्दी हरकत, हुई ऐसी हालत

'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -