बगल में बैठे सलमान खान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया इग्नोर, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
बगल में बैठे सलमान खान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया इग्नोर, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो आग की तरह फैल रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान खान के साथ फुटबॉल के महारथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो साथ दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सऊदी अरब में टायसन फ्यूरी और फ्रांसिस नगनौ के बीच MMA मैच हुआ, जहां कई लोकप्रिय हस्तियों को स्पॉट किया गया। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जहां सलमान खान के बगल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो एवं उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। एक ही फ्रेम सलमान एवं रोनाल्डो को देख प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। किसी एक प्रशंसक इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि 'यदि आप मुझसे पूछें तो यह इस वर्ष की फोटो है। सलमान खान × क्रिस्टियानो रोनाल्डो।' तो किसी एक अन्य शख्स ने लिखा, "एक फ्रेम में दो GOAT।। सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो।" वही कई लोग कह रहे है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो सलमान खान को इग्नोर कर रहे है।

वही बात यदि सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों वह अपनी मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर खूब खरों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे लेकर दर्शकों की ओर से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली है। प्रशंसक टाइगर और जोया की जोड़ी को बडे़ पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म इसी वर्ष दिवाली के विशेष मौके पर रिलीज होगी।

प्रेग्नेंट है सोनम कपूर! पोस्ट देख बोले यूजर्स

भूमि-प्रियंका संग अर्जुन कपूर ने दिए इंटीमेट सीन, इंटरनेट पर मची सनसनी

बॉबी देओल ने गिनाई राणा दग्गुबाती की कमियां, जानिए क्यों है नाराज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -