भूमि-प्रियंका संग अर्जुन कपूर ने दिए इंटीमेट सीन, इंटरनेट पर मची सनसनी
भूमि-प्रियंका संग अर्जुन कपूर ने दिए इंटीमेट सीन, इंटरनेट पर मची सनसनी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर की मच-अवेटेड फिल्म द लेडी किलर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। जो कि प्रशंसकों को बेहद पसंद आया। अर्जुन की इस फिल्म को लोग उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट मान रहे हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और प्रियंका बोस भी हैं। अर्जुन ने फिल्म में दोनों अभिनेत्रियों संग कई स्टीमी सीन्स दिए हैं। अर्जुन कपूर दोनों के साथ लिपलॉक करते और इंटीमेट सीन्स देते दिखाई दिए हैं। 

ऐसे में लोगों ने उनकी खिल्ली उड़ाने का अवसर नहीं छोड़ा। लोगों ने उन्हें मलाइका के नाम पर छेड़ना आरम्भ कर दिया। लोगों ने लिखा- भाई फिल्म तो ठीक है, लेकिन ये क्या कर रहे हो? मलाइका भाभी मारेगी। दरअसल, अर्जुन फिल्म में एक प्लेबॉय के किरदार में हैं, जो कमिटेड है, मगर फिर भी दूसरी लड़कियों से इंटीमेट होता है। द लेडी किलर, एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म में भूमि का एक बूढ़े व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। तो वहीं अर्जुन भी एक स्मॉल टाउन गर्ल संग रिलेशनशिप में होते हैं। 

बता दे कि फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। फिलहाल तो, फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों की खूब वाहवाही लूट रहा है। देखना होगा थियेटर में ये कितना कमाल दिखा पाती है। वही फिलहाल अर्जुन कपूर संग एक्ट्रेसेस के इंटीमेट सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे है।

केदारनाथ धाम पहुंची सारा अली खान, वीडियो देख लोगों को याद आए SSR

आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

'द रेलवे मेन' के टीजर में दिखा भोपाल की 'काली रात' का दर्द, इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -